breaking news New

लालू यादव के परिवार में हाईवोल्टेज ड्रामा, बहु ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर लगाए गंभीर आरोप, धरने पर बैठी...

लालू यादव के परिवार में हाईवोल्टेज ड्रामा, बहु ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर लगाए गंभीर आरोप, धरने पर बैठी...

रायपुर, 30 सितंबर 2019

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा विवाद बहु ऐश्वर्या और सास राबड़ी देवी के बीच का है. ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर घर से बाहर निकाल देना का आरोप लगाया है. घर के बाहर ऐश्वर्या ने गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही.

इसके बाद वो पिता चंद्रिका राय व माता के साथ लालू आवास के बाहर अनशन पर बैठ गई. ऐश्वर्या का कहना है कि जबतक घर में एंट्री नही मिलती वो अनशन पर ही बैठे रहेंगी. 

बता दें कि बिहार के बड़े नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ विगत वर्ष हुई है. लेकिन शादी के बाद से परिवार में सबकुछ ठीक नही रहा. तेजप्रताप ने पत्नी से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगा रखी है, जो अभी लंबित है. 

इसी बीच ऐश्वर्या ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया है. ऐश्वर्या राबड़ी के घर पर ही रहने की जिद पर अड़ी हुई है. उनका कहना है कि तलाक नही हुआ है इसलिए ससुराल में रहना उनका हक है. ऐश्वर्या ने राबड़ी पर ये भी आरोप लगाया कि उन्हें जून महीने खाना नही दे रहीं हैं, उनका खाना पिता के घर से आता है.