breaking news New

5 स्टार होटल में केला ऑर्डर करना महंगा पड़ा इस बॉलीवुड एक्टर को, बिल आया तो उड़े होश

5 स्टार होटल में केला ऑर्डर करना महंगा पड़ा इस बॉलीवुड एक्टर को, बिल आया तो उड़े होश

रायपुर, 24 जुलाई 2019

हमने लग्जरी होटल के मोटे-मोटे बिल के बारे में तो बहुत सुना है। लेकिन बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस के साथ जो हुआ वो सुनकर सभी हैरान हैं। उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में दो केले खाए। इसके एवज में उनसे 442 रुपए का बिल वसूला गया। राहुल फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं। वह वहां के JW Mariott होटल में रुके हैं। होटल में हुए इस एक्सपीरियंस की जानकारी राहुल ने ट्विटर पर शेयर की है।

राहुल ने लिखा, इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा। कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं हैं? JW Mariott chandigarh वालों से पूछिए। वीडियो में राहुल बता रहे हैं कि वह जिम में वर्क आउट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दो केले ऑर्डर किए। उनका किया गया ऑर्डर तो सर्व हो गया। लेकिन उसके बाद जो बिल आया वह हैरान करने वाला था।

You have to see this to believe it. Who said fruit wasn’t harmful to your existence? Ask the wonderful folks at @JWMarriottChd #goingbananas #howtogetfitandgobroke #potassiumforkings

https://twitter.com/RahulBose1/status/1153262517961003010?s=19

राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लग्जरी होटल के मनमानी कीमतों पर सवाल उठा रहे हैं। Seaxcape नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता था कि सेलेब्रिटी टैग इस कीमत के साथ आता है। असीम यादव ने लिखा, अगर आपने बनाना शेक मांगा होता तो इसकी कीमत अगले आईफोन के कीमत के बराबर होती है।