breaking news New

शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने की 120 एसिड हमला पीड़ितों की मदद, फैन्स ने कहा- आप पर गर्व है

शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने की 120 एसिड हमला पीड़ितों की मदद, फैन्स ने कहा- आप पर गर्व है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के गैर-लाभकारी संगठन मीर फाउंडेशन फिलहाल 120 एसिड हमला पीड़ितों का उपचार करा रहा है। शाहरूख इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एसिड हमला पीड़ितों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। 

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैशटैगटूगेटहरट्रांसफोमर्ड के प्रयास के लिए मीर फाउंडेशन को धन्यवाद और उन 120 महिलाओं को बेहतर भविष्य और स्वास्थ्य की शुभकामनाएं, जिनकी सर्जरी की प्रक्रिया अभी जारी है और उन चिकित्सकों को भी धन्यवाद जो इस नेक काम के लिए हमारी मदद कर रहे हैं।'

बता दें कि साल 2013 में शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की नींव रखी, उन्होंने अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर इस संस्था का नाम रखा। उनकी यह संस्था एसिड हमला पीड़ितों की बेहतरी के लिए काम करती है। इसमें उनके उपचार से लेकर उन्हें नौकरी और अन्य सुविधाएं दिलाने तक की बात शामिल है। इसमें सुविधाओं से वंचित बच्चों की देखभाल भी की जाती है।

शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं। हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से शाहरुख किसी फिल्म में नजर नहीं आए और उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि शाहरुख ने अपने फैन्स से वायदा किया है कि वह 2 नवंबर को अपने जन्मदिन पर एक नई फिल्म का ऐलान करेंगे।